Menu
blogid : 12455 postid : 23

गरम गरम खबरें

jagate raho
jagate raho
  • 456 Posts
  • 1013 Comments

कांडा ने गीतिका को आत्म ह्त्या करने के लिए मजबूर किया ! क्योंकि वह हरियाणा सरकार में एक रसूक वाला मंत्री था और हरियाणा राजनीति में उसकी गहरी पैठ थी तभी अपने इलाके से स्वतंत्र प्रत्यासी की हैसियत से जीत कर आता था और जिस पार्टी की भी सरकार बनती उसी में सामिल हो जाता था ! पता नहीं अपने मंत्री पद का फायद उठाते हुए इस शख्स ने कितने मासूमों की जिंदगियां तबाह की होंगी ! लेकिन ऊपर वाले के डंडे में आवाज नहीं पर ताकत है ! आखिर आगया ऊँट पहाड़ के नीचे !
रिश्वत मांगने वाला एक एस आई निलंबित किया गया ! जनाब यहाँ तो ऊपर से नीचे तक दिग्गज से लेकर हलकारे तक बहती नदी में अपने हाथ धोते रहते हैं, किसी दिन किसी अभागे के ग्रहों में राहू केतु प्रवेश कर गए हों तो फिर जेल की काली कोठी भी आबाद हो जाती है ! यहाँ तो हालत ऐसी है की एक ढूंढो हजार मिलेंगे !
राज बब्बर ने किया राबर्ट वाड्रा का बचाव – आप फरमाते हैं की वाड्रा पर आरोप लगाने वालों की हैसियत और विश्वसनीयता को भी देखा जाना चाहिए ! भय्या बब्बर जी आपकी जन्म पत्री तो जागरूक मतदाताओं की जेब में होगी ! फिल्मों में कामयाब नहीं हुए तो मुलायमसिंह का दामन पकड़ा ! वहां न इज्जत मिली न रुतवा तो चले आये अपनी वफादारी दिखाने कांग्रेस में ! आया राम गया रामों की हैसियत और विश्वसनीयता पर विशवास कर लिया जाना चाहिए और केजरीवाल जैसे समाज को जगाने वालों पर उंगली उठाना चाहिए ! राज बब्बर जी आपकी चमचा गिरी और चापलूसी रावर्ट वाड्रा पर लगे हुए इल्जामों को कम नहीं कर देंगे !
बसपा सरकार के सात पूर्व मंत्रियों द्वारा किये गए घोटालों में वर्तमान सरकार द्वारा पूछ ताछ शुरू ! पूछ ताछ में फिर पांच साल बीत जाएंगे, इनके खिलाफ चार्ज शीट तैयार होगी, तब तक सरकार बदल जाएगी, भ्रष्ट नेताओं को घोटाला करने का एक और अवसर मिल जाएगा ! देश में किसी की भी सरकार आएगी भ्रष्टाचार पर कोई भी लगाम नहीं लगा पाएगा, क्योंकि कोई भी पार्टी भ्रष्टाचारी रहित नहीं है ! फिर इन जुल्मियों को सजा कैसे मिलेगी ! सी बी आई हमेशा शासक दल के इशारों पर काम करती है ! देश को बदलाव की जरूरत है, २०१४ के चुनाओं में सता परिवर्तन जरूरी है !
बिहार की राजनीति में भूकंप – लालू और नीतिस कुमार आमने सामने ! नीतिस कुमार अपने सहयोगी दल भाजपा से भी टकराने के मूड में ! नीतिस कुमार जी बिहार को नरक बनाने वाला लालू अगर फिर सता पर काविज हो गया तो आपकी सारी मेहनत बेकार हो जाएगी, अच्छी खासी मोटी ताज़ी भैंस फिर से लालू के पाले में चली जाएगी ! बिहार की दसा भले ही बद से बदतर हो जाएगी लेकिन चारा घोटाला काण्ड फिर दब जाएगा !
रावर्ट वाड्रा सोनिया गांधी के दामाद – भ्रष्टाचार की लाइन में, – कांग्रेस सरकार के अच्छी से अच्छी छवि वाले नेता भी आज घोटालों के दल दल में फंसे पड़े हैं, वहीँ सोनिया गांधी की छवि अभी तक साफ़ सुथरी नजर आ रही थी ! लेकिन केजरिवाज ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर सोनिया गांधी के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं ! उनका कहना है की रावर्ट ने गांधी परिवार के दामाद होने का पूरा फायदा उठाया और इसकी कंपनी जो चार साल पहले केवल ५० लाख की टर्नओवर वाली थी आज अचानक पांच सौ करोड़ की कैसे हो गयी ? विपक्ष जानते हुए भी चुप्पी साधे हुए थी ! खुलासा होने पर भाजपा भी बोली ! जनता में हलचल मच गयी ! ख़ास ख़ास चमचे अपने कर्छुले उठाते हुए बचाव में खड़े हो गए ! इन्हें देश की जगह अपने और अपने परिवार के भविष्य की चिंता है अपनी कुर्सीकी चिता है ! अन्ना जी ने ठीक ही कहा है की अगर रावर्ट वाड्रा सही है तो फिर इन्क्वारी से क्यों डर रहा है ! होने दो उच्चतम न्यायाधीश के अधीन इन्क्वारी, दूध का दूध और पानी का पानी सामने आ जाएगा ! है न एक जलती बलती खबर ! विपक्ष को मुद्दा मिल गया ! सहयोगी दल अगली व्यूह रचना रचने लगेंगे ! मुलायमसिंह यादव तीसरे मोर्चे के जुगनू को और चमकाएंगे और अगले प्रधान मंत्री की कुर्सी पर बैठने के स्वप्न देखने शुरू कर देंगे ! केजरीवाल सता परिवर्तन के कर्णधार बन जाएंगे !
जनता को विशवास है ऊपर वाला महान है ‘जो भी होगा अच्चा ही होगा’ !!! हरेन्द्र

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply