Menu
blogid : 12455 postid : 27

गर्म गर्म खबरों की दूसरी खेप

jagate raho
jagate raho
  • 456 Posts
  • 1013 Comments

ताज़ी खबरों के मुताबिक़ यूं पी ऐ की चेयरमैन श्रीमती सोनिया गाँधी हरियाणा की यात्रा पर गयी ! वहां राज्य में बढ़ते हुए महिलाओं की दुर्दशा से उन्हें अवगत कराया गया ! उन्हें बढ़ते हुए हरियाणा में रेप केसों के बारे में बताया गया ! मानवता का मुखौटा पहिनकर वे एक दो पीड़ित महिलाओं से भी मिली पर वजाय उनके जख्मों पर मलहम लगाने के उनहोंने यह कहकर की “यह समस्या तो देश के हर राज्य में पनप रही है”, अपने जिम्मेदारी से पल्ला झाड़कर पीड़ितों के जख्मों पर नमक छिड़का और आगई वापिस दिल्ली ! राहुल पंजाब गए वहां उलटा सीधा बयान दे गए ! शोर सराबा मचा वे भी बैरंग होकर वापिस आगये ! कांग्रेसी चम्मचे पीछे नहीं रहे उनहोंने बयान बाजी शुरू कर दी “हमारे राहुल गांधी बाबा जो कुछ कहते हैं वह बिलकुल सही है” ! भय्या यूं पी में तो कांग्रेस की नय्या पूरी तरह डूब चुकी है अब हरियाणा में डुबाने की तैय्यारी है !
शाही परिवार के दामाद वाड्रा की मुश्किलें दिन पर दिन बढती जा रही हैं, कोर्ट में उनके खिलाफ केस दायर हो चूका है ! मेवात (राज) में कांग्रेस किसान खेत मजदूर किसान सैल के जिला अध्यक्ष एव मेवात विकास मंच के प्रभारी जाहिद हुसैन ने गुरूवार को प्रेस वार्ता कर जिले के शकर पूरी गाँव में २९ एकड़ जमीन के सौदे पर सवाल खड़े कर दिए ! उनहोंने कहा की “कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गाँधी व् रियल अर्थ के स्टेट प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर वाड्रा ने २९ एकड़ जमीन अपनी कंपनी के नाम से खरीदी है ! यह जमीन नूंह के कांग्रेस के विधायक और कांग्रेस के पूर्व सांसद चौधरी खुर्शीद अहमद के पुत्र आफताब अहमद और उनके परिवार से खरीदी गयी है ! उनहोंने विधायक पर आरोप लगाया की कांग्रेस का टिकट पाने के लिए राबर्ट वाड्रा को कौड़ियों के दाम में बेच दी ! उस समय जमीन का सर्किल रेट १६ लाख रूपए एकड़ था पर वाड्रा को २९ एकड़ मात्र ७१ लाख रुपयों में बेच दी गयी ! वाड्रा के खिलाफ एक और घोटाले का पर्दा फास (नेशनल दुनिया १२/१०/२०१२) ! दूसरी तरफ केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री सलमान खुर्शीद जो वाड्रा के बचाव करने, केजरीवाल की हैसियत का पैमाना नाप रहे थे अपनी पत्नी सहित बुरी तरह फंस चुके हैं ! जनता उनके खिलाफ बाहर निकल आई है ! यूं पी सरकार ने उस पर लगे आरोपों को सिद्ध करने के लिए उच्च स्तरीय योग बिठा दिया है ! कैग ने भी अपनी रिपोर्ट पेश कर दी है ! मंत्री पद पर रहते हुए जो खाया पीया उससे मन नहीं भरा तो बेचारे बिकलांगों का ७१ लाख रूपए भी डकार गए ! अरे डरो उस ऊपर वाले के डंडे से ! एक अवकाश प्राप्त सेना के ले. कर्नल ने नोएडा के एक माल की चौथी मंजिल से कूद कर आत्म ह्त्या करदी ! कहते हैं वे कुछ दिनों से बड़े परेशान थे ! सेना के अधिकारी का आत्म ह्त्या करना अच्छा सन्देश नहीं है ! हरियाणा में बलात्कारियों के हौसले बुलंद, बल्लभ गढ़ में एक थानेदार ने किया महिला का बलात्कार ! अब तो रक्षक ही भक्षक बन रहे हैं ! आम आदमी किसके दरवाजे पर दस्तखत दे ! हरियाणा सरकार वैसे भी हाई कमांड के नीचे दबी पडी है ! नाकार, अकर्मण्य ! राम लीला बड़ी महंगी साबित होगी, गरीबो, एक बार फिर पेट को बाँध दो बच्चों के खाने पर लगाम लगा लो ! आम आदमी पर तो बड़ा असर पड़ेगा लेकिन रावण तीन की जगह चार जलेंगे ! एक सनसनी खबर पश्चिमी दिल्ली में एक बिगडैल २० साल के युवक ने घर में मामूली सी कहा सुनी से गुस्सा होकर अपने बाप का गला दबा कर मार डाला ! लाश को दो दिन तक घर में छुपा कर रखा, फिर मिटटी का तेल डाल कर आग के हवाले कर दिया, मौके पर पुलिस पहुँच गयी और बेटे को जेल में बंद कर दिया ! कलयुगी लडके ने द्वापरी बाप को मार दिया ! देश कहाँ जा रहा है, एक तरफ इन्डियन मुजाहिदीन त्योहारों के मौकों पर दिल्ली, मुम्बई और अन्य बड़े बड़े शहरों में धमाके कराकर खून की होली खेलने का प्लान बना रहे हैं तो दूसरी तरफ यूं पी में अखलेश सरकार अपना वोट बैंक बनाने के चक्कर में पकडे गए आतंकियों (इन्डियन मुजाहिदीन) को जेल से छुडाने की जुगुत बना रहे हैं ! तीन आतंकवादी पुलिस के हत्थे चढ़ गए ! पता चला की पाकिस्तान में रची जा रही है चक्रव्यू रचना और हवाला के जरिए इन्हें पहुंचाई जा रही है भारी भरकम रकम !
कुम्बले बने आईसीसी क्रिकेट समिति के चेयरमैन ! वे वेस्ट इंडीज के महानतम खिलाड़ी क्लाइव लायड की जगह लेंगे ! बहुत दिनों बाद भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद् में स्थान मिला ! कुम्बले जी आपको सत सत बधाई ! मैं वैसे तो आपका फैन पहले से ही था लेकिन जिस दिन आपने पांच दिवसीय मैच में एक इन्निंग में १० विकटें लेकर क्रिकेट प्रेमियों के दिलों में जगह बनाई थी उसके बाद से मेरे दिल में आपके लिए आदर का दायरा बड़ा हो गया ! आपके चहरे की ये कुदरती सदा बहार मुस्कान जीवन पर्यंत बनी रहे ! आज बस इतना ही ! हरेंद्रसिंह रावत

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply