Menu
blogid : 12455 postid : 1117185

अमीर खान की पत्नी का दिल भारत में घबराने लगा है ! लालू जी ने जबरदस्ती अरविन्द केजरीवाल को खींच कर बाहों में भींच कर गले लगा लिया ?

jagate raho
jagate raho
  • 456 Posts
  • 1013 Comments

आमिर खान की पत्नी ने बिस्किट चाय में डुबाते हुए कहा, प्रिये इस देश में अब दिल लगता नहीं ! तुम्हारे पास भी अब करने के लिए कोई ख़ास नहीं है ! तारे जमीन पर, गजनी, पीके , थ्री इडियट, दिल चाहता है, लगान, रंगदे बसन्ती, धोबीघाट आदि बहुत सी फ़िल्में जो बॉक्स आफिल पर करोड़ों का वारा न्यारा कर गयी ! शायद आपके बढ़ती हुई शौहरत कुछ जाने माने हस्तियों के आँख की किरकरी बन गयी ! या घर में काफी धन आगया है और अधिक रखने की गुंजाइस नहीं है, इसलिए दिल घबराता है ! अभी तक अच्छी फिल्मे बनाई हैं, जहां सारे लोग ईमानदार, सचाई और बफादारी के झंडे को उठाते हुए दिखाई देते हैं ! अब कुछ नया करो ! आखिर आतंकी भी तो इसी समाज के अंग हैं, उन पर भी अपनी दया दृष्टि की बूंदें गिरा दो ! वे भी सोचेंगे की कोई हमारी भी खैर खबर ले रहा है ! देखा आजम खान ने और आयंगर ने पेरिस में आतंकवादियों द्वारा किये गए हत्याकांड पर कैसी चुटकी ली और मीडिया में छा गये ! उन्होंने दो ही शब्द तो कहे थे “की आतंकियों ने सीरिया में मची खून खराबी का ही तो बदला लिया !” आज चाहे उनकी हर मजहब, हर समाज, हर पार्टी द्वारा निंदा हो रही है पर मीडिया में वे छा गए है ! आप भी मीडिया में जाकर कह दो “मेरी पत्नी देश के मौजूदा हालत से डरी डरी सी रहती है और बच्चों की सुरक्षा के बारे में चिंतित है तथा किसी अन्य देश में जाने के बारे में कह रही है ! इस बयान से आपकी साक बढ़ेगी, सारी पार्टी के बड़े बड़े नेता आपको मनाने के लिए दरवाजा खटखटाने लगेंगे ! पूरा मीडिया, प्रेस रिपोर्टर, टीवी न्यूज वाले, कैमरामैन हमारे परिवार के सदस्यों की एक झलक पाने के लिए हमारे घर के आँगन में डेरा जमाए रहेंगे ! वैसे आपके नेम और फेम के चर्चे देश ही नहीं विदेशों में भी हो रहे हैं,इसका आकार बढ़ जाएगा ! क्या पता कोई बड़ी पार्टी आपको आने वाले चुनाओं में अपना कैंडीडेट बना दे !” केवल और केवल इन चंद शब्दों ने मीडिया के दबे पड़े समाचारों की सुर्ख़ियों को नयी ताजगी देदी ! छोटे बड़े समाचार पत्रों ने अपनी हैसियत के मुताबिक़ अमीर खान को अपने न्यूज पेपरों के प्रथम पेज पर नए अवतार में पेश कर दिया ! वाह क्या खेल खेल रहे हैं, अमीरखां !! अनुपमखेर फ़िल्मी मशहूर कलाकार ने तो उसे पूछ भी लिया की “श्रीमान जी आप किस देश में बसेरा करने जा रहे हैं ” ?
नीतीश कुमार के मुख्य मंत्री पद के शपत ग्रहण समारोह में दिल्ली के मुख्य मंत्री, पाक साक मिस्टर क्लीन अरविन्द केजरीवाल भी पंहुचे थे ! वे बड़े प्रेम से लालू प्रसाद जी के गले लगे ! मीडिया में सरसराहट शुरू हुई, की ‘भ्रष्टाचार खतम करने वाला मुख्य मंत्री केजरीवाल ने, चारा घोटाला में फंसे लालू जी के गले मिलकर अपनी खुशी का इजहार किया, आखिर क्यों’ ? अब केजरी वाल कह रहे हैं “मैं उनके गले नहीं लगा, बल्कि उन्होंने मुझे जबरदस्ती खींच कर गले लगा लिया !” नीतीश कुमार के गले नहीं मिले, क्यों, क्योंकि उन्होंने अरविन्द जी को खींच कर आलिंगन पास में नहीं लपेटा !! देश के हर पार्टी और समाज के बड़े बड़े नेताओं ने अमीर खान के इन शब्दों पर ऐतराज जताया है की “मेरी पत्नी देश में असुरक्षित महसूस कर रही है और बच्चों की सुरक्षा के लिए कहीं और जाने को कह रही है ” ! वहीं केजरीवाल ने आमिरखान के शब्दों का समर्थन किया है ! मतलब जिधर देश की जनता जाएगी केजरीवाल उसके विपरीत जाकर आचरण करेंगे !

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply