jagate raho

Just another weblog

400 Posts

978 comments

Reader Blogs are not moderated, Jagran is not responsible for the views, opinions and content posted by the readers.
blogid : 12455 postid : 1331474

खबरों के जंगल में

Posted On: 23 Jul, 2017 Others में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

‘पत्थरबाज को जीप पर बांधने वाले सेना के मेजर को सम्मान’
इस खबर से पत्थरबाजों और उनको प्रशिक्षण व संरक्षण देने वाले उनके आकाओं, देश का अन्न चुगने वाले और पाकिस्तानी एजेंटों के हमदर्द हैं उनके उदर शूल उठने लगी है। कमीनो अभी तो शूल उठी है। कश्मीर के नवजवानों और विद्यार्थियों को सुरक्षा बलों के खिलाफ भड़काने वालों तुम्हारे पेटों में कैंसर होने वाला है। कारण, उसी बर्तन में खाते हो, उसी में छेद करते हो। अबे कमीनों, मेजर साहेब देश के सच्चे वफादार देश भक्त सिपाही हैं। उन्हें ईमानदारी का तोहफा मिला और तुम गद्दार हो, तुम्हें फांसी का फंदा। अच्छा होगा, अपने आप फंदा गले में दाल लो। गद्दार इंसान कोर्ट से बच भी जाय, लेकिन खुदा के कोर्ट से नहीं बच सकेगा। भारत माता की जय

news

‘केजरीवाल पर रोज एक नया आरोप’

केजरीवाल कहते हैं कि अगर मैंने दिल्ली में कुछ भी हेर-फेर,  भ्रष्टाचार, सरकारी खजाने में गड़बड़ की होती, तो आज मैं सीएम की कुर्सी पर नहीं जेल में होता। केजरीवाल जी वह भी आपकी तमन्‍ना जल्दी पूरी होने वाली है। अरे, जब राजनीति में गहरी जड़ जमाए हुए लालू जी नहीं बच पाए, तो आप किस खेत की मूली हो? लालू जी ने तो जेल जाने से पहले अपनी धर्मपत्नी को सीएम की कुर्सी के गुर सीखा दिए थे और जब स्वयं जेल गए, तो पत्नी को सीएम बनाकर। कहीं केजरीवाल भी ऐसा ही तो नहीं विचार कर रहे हैं?

‘जहां मजहब की दीवार भी टूट जाती है’
इकराम और राहुल दो मरीज हॉस्पिटल में, दोनों की किडनी डैमेज है। दोनों की पत्नियां अपने पतिओं को अपनी किडनी डोनेट नहीं कर सकतीं, ब्लड ग्रुप के कारण। कमाल तो तब हुआ, जब  हिंदू पत्नी का ब्लड ग्रुप मुसलमान भाई से मिल गया और मुसलमान बहिन का हिंदू भाई से। दोनों ने ख़ुशी-ख़ुशी धर्म से बाहर जाकर किडनी दी और ली। दोनों की जिंदगियां बच गयीं।

‘दोस्त की पत्नी-बच्चों को मारकर दफ़न किया और ऊपर लेंटर डाल दी’

दोनों प्रॉपर्टी डीलर और सहयोगी हैं। दोनों का एक ही धर्म है ‘मुस्लिम’। एक तो राजनीति का खिलाड़ी भी था। अराजनीतिक ने अपना कर्जा चुकाने के लिए अपने पार्टनर व बीएसपी नेता की पत्नी और चार बच्चों की ह्त्या करके उन्हें चार से पांच फ़ीट गहरा दफनाया और ऊपर से लेंटर डलवा दिया। मारने वाले का नाम बंटी और जिसका परिवार सहित क़त्ल कर दिया गया उसका नाम मुनव्‍वर है। वैसे मुनव्‍वर भी कोई शरीफ नहीं था। जमीन हथियाने, मर्डर, रेप, डकैती में
कई बार जेल के भीतर-बाहर आ-जा चुका था। उसने भी लूटपाट करके करोड़ों कमाया था। बंटी मुनव्‍वर की सारी सम्पति हड़पना चाहता था पर चोरी का माल न चोर खा पाया न चांडाल।

राहुल कह रहे हैं कि मोदी जी के कारण देश की हालत ख़राब हो रही है, इसीलिये मेरी पार्टी के शंकर सिंह बघेला और अम्बिका सोनी पार्टी छोड़कर भाजपा में जा रहे हैं। अरे, मैंने तो विपक्ष का महागठबंधन बचाने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी से करबद्ध प्रार्थना की थी कि माना की लालू जी के ललवा ने रेलवे में भ्रष्टाचारियों के साथ मिलकर उनका हाथ बंटाया था, फिर भी उसकी गलती माफ़ करके गठबंधन को बचाने के खातिर अपनी साफ़-सुथरी इमेज पर एक हल्का सा दाग लग रहा है, तो लगने दो। पर बिटवा को मंत्री पद से इस्तीफा देने को मत कहो,
लेकिन नीतीश जी ने साफ़ इंकार कर दिया। लालूप्रसाद यादव लगातार १५ साल तक बिहार के मुख्यमंत्री रहे। खूब खाया, इंसानों का चारा खाया सो खाया, उन्‍होंने तो मवेशी चारा भी नहीं छोड़ा। रेलवे मंत्री रहे, तो उस काल में भी खूब घपला किया, अब भुगतो। पूरी जिंदगी बीत जाएगी कोर्ट के चक्कर लगाते लगाते।

‘विपक्ष का महागठबंधन’
महागठबंधन को बचाने की कोशिश की जा रही है, सोनिया गांधी और राहुल गांधी ज्यादा ही जोर लगा रहे हैं। इस महागठबंधन में एक-एक से भारी भरकम नेता हैं पर कांग्रस अपने बॉस राहुल को ही आगे करने की जुगत भिड़ा रही हैं। अब गले में कांटा फंस गया है। अगर लालू परिवार से नजदीकी बढ़ाते हैं, तो भ्रष्टाचार का बाजार गर्म होता है। नीतीश कुमार को साथ लाते हैं, तो राहुल की लीडरशिप खतरे में पड़ती है। राष्ट्रपति चुनाव में भी काफी क्रॉस वोटिंग हुई है।

अमेरिका ने पाकिस्तान को आर्थिक मदद देना बंद कर दिया और उसे आंतकियों को सरक्षंण देने वाले देशों में शामिल कर दिया। चीन सीमा पर अपनी दादागिरी दिखा रहा है, अमेरिका दक्षिण चीन सागर में अपना प्रभाव बढ़ा रहा है। समाचार समाप्त हुए।

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

rameshagarwal के द्वारा
July 31, 2017

जय श्री राम हरेन्द्र जी आपकी समाचार लेख बहुत अच्छी लगती सोनिया कांग्रेस अभी भी दिन में सपने देख रहे राहुल गांधी कभी भी अच्छे नेता नहीं बन सक्तेलिखा भाषण पढ़ते अब मोदीजी ने सेना को छूट दे दी पकिस्तान का  बुरा हाल होगा और चाइना की धमकी में भी नहीं आयेंगे.लेकिन मुसलमान पहले मुसलमान फिर भारतीय ये मह्मूबा ओमर अब्दुल्लाह ने दिखा दिया.इसी तरह लेख लिखते रहिये बहुत अच्छा लगता.देश का दुर्भाग्य की लालू ऐसे नेता देश में है और बेशर्मी से अपना चेहर्रा दिखाते है.अमेरिका में जिन्दगी भर जेल में रहते.


topic of the week



latest from jagran