jagate raho

Just another weblog

423 Posts

1036 comments

Reader Blogs are not moderated, Jagran is not responsible for the views, opinions and content posted by the readers.
blogid : 12455 postid : 1377934

जलते बल्ती ख़बरें, तू चल मै आया !

Posted On: 27 Jan, 2018 में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

इन गैंग रेप वालों को ऐसी सजा मिलनी चाहिए की इनकी तीन पीढ़ी तक याद रखें ! १८ साल से कम उम्र वाले को जो ह्त्या या रेप में शामिल है उन्हें कम उम्र का
बिला नहीं पहिनाना चाहिए ! उनको शक्त से शक्त सजा का प्रावधान होना चाहिए या फिर उनके मां बाप को जिम्मेदारी का अहसास करवाना चाहिए तथा जल्दी से जल्दी केस का फैसला करके मृत्यु दंड दिया जाना चाहिए ! सरकार कितना भी महिलाओं की रक्षा का वादा करे फिर भी केस बढ़ते ही जा रहे हैं ! बेख़ौफ़ गैंग रेप हत्यारे हादसा करते जा रहे हैं ! पांच पांच दस दस सालों से ऐसे दरिंदगी के कोर्ट कचहरियों में पेंडिंग पड़े हैं, कोई सुनवाई नहीं हो रही है ! कहीं कहीं तो पुलिस वाले भी रिपोर्ट नहीं लिखते ! उन पुलिस वालों को भी सजा मिलनी चाहिए ! अगर इन दरिंदों कुकर्मियों पर जल्दी सरकार की नकेल न लगी तो एक दिन ऐसा आएगा की इन शैतानों को जनता स्वयं दहकती आग के हवाले कर देगी !
ऐसे पापा चारियों के कुकर्मों के कारण बेचारी एक १२ साल की गरीब की लड़की का बच्चा होगया ! टाइम्स आफ इंडिया डेटेड पहली जनवरी २०१८ पेज ८ !
( रेप कुकर्मी के कुकर्मों के १० महीने बाद १२ साल की लड़की ने एक लड़के को जन्म दिया वजन २.३ केजी ) जालिम जेल में बंद है !) कुछ दिनों बाद उसे नादान होने का प्रमाण
पत्र मिल जाएगा और वह ४ – ६ महीने वाद जेल से छूट जाएगा ! फिर हिम्मत बढ़ेगी, और फिर दुष्कर्म करेगा ! बाईक सवार स्कूल बस से बिजनेसमैन के एक पांच साल के बच्चे को अगवा करके लेगए, हादसा पचीस जनवरी का है और उसका आजतक पुलिस वाले कोई सुराग नहीं निकाल पा रहे हैं, तो आम आदमी के बच्चों की सुरक्षा की गारंटी भरने वाले पुलिस कर्मी गरीबों की सुरक्षा के लिए कौन सा नया सूत्र ईजाद कर पाएंगे ?
अमेरिका के राष्ट्रपति ने आतंकी पाकिस्तान की बघिया उखाड़ कर रख दी ! अभी तक अमेरिका पाकिस्तान को आतंकवाद समाप्त करने तथा विकास के लिए
३३ अरब डॉलर दे चुका है, ये रकम पाकिस्तान आतंकियों को हथियार और ट्रेनिंग देने में खर्च करता रहा ! इन आतंकियों को पाकिस्तान भारत के खिलाफ इस्तेमाल करता रहा, आज भी कर रहा है ! इस बारे में भारत अमेरिका से शिकायत करता, लेकिन अमेरिका ने कभी ध्यान नहीं दिया ! जब पानी सर से ऊपर आगया तब जाकर अमेरिका के नए राष्ट्रपति ने पाकिस्तान को दी जाने वाली भीख बंद कर दी ! वैसे इस खबर से पाकिस्तानियों में हड़कम मच गयी है ! अमेरिका द्वारा दी गयी पच्चीस करोड़ डालर की धन राशि बंद होने से उसके 4० प्रतिशत घरों में चूल्हे नहीं जल पाएंगे ! उसके तमाम एटीएम मशीने बिना इमदाद के बंद होगई ! ऐंठ सब निकल जाएगी, विश्व भर में उसके कुकर्मों पर थू थू हो रही है ! देखो आगे क्या होने वाला है ! (२ जनवरी २०१८) ! अमेरिका को उसी समय पाकिस्तान को आर्थिक मदद बंद कर देनी चाहिए थी जब अमेरिका में दहशत गर्दी करनेवाला आतंकियों का सरगना ओसामा बिन लादेन को अमेरिका की खुफिया एजेंटों ने मार गिराया था ! अमेरिका में दैशत गर्दी हत्याओं को अंजाम देने के बाद वह ६ साल तक पाकिस्तान में पनाह लिए हुए था ! मैं अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रम्प को सैलूट करता हूँ ! ऐसे मौकों पर चीन अपने दोस्त को उत्साह दिलाने के लिए उसकी पीठ थपथपाने लगा है ! ये तो पाकिस्तान को भी पता है की केवल जवान से सांत्वना देने से पेट नहीं भरता और पेट भरने के लिए चीन पाकिस्तान को करोड़ों डालर की सहायता नहीं दे सकता ! चोर चोरी से हाथ भी खींच ले तो भी हेरा फेरी से बाज नहीं आता !
पाकिस्तान की एक खबर (टाईम्स आफ इंडिया २७ जनवरी २०१८, पेज संख्या १४, कॉलम ६) में छपी है जिसमें एक कमीने ने एक सात साल की बची को अगवा करके रेप किया और फिर उसकी ह्त्या कर दी ! वहां ऐसे केशों को दबा दिया जाता है, क्यों की पुलिस और कोर्ट सबूत मानती है ! इस लड़की के पिता ने हिम्मत जुताई और वहां की सरकार को नई तकनीक से एनडीए करवा करके मुजरिम को पकड़ लिया गया है ! पूछताछ के दौरान पता लगा की २०१७ में उसने ८ लड़कियों का रेप करके उन्हें हलाक किया था !
भारत में भी पुलिस की लापरवाही से बहुत से केस दर्ज नहीं किए जाते हैं !

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 1.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

2 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

jlsingh के द्वारा
January 28, 2018

बच्चियों के साथ दुष्कर्म पर आपकी चिंता जायज है आदरणीय चाचा जी! मुझे भी बहित दुःख होता है. हमारा कानून और हमारा समाज मूक दर्शक बना हुआ है…

    harirawat के द्वारा
    February 4, 2018

    सार्थक टिप्पणी के लिए, साधुवाद ! जवाहरलाल बेटे इस तरह के जघन्य अफराधियों को आजन्म कैद की सजा का प्रावधान होना चाहिए ! इसके लिए समाज को एकत्र होकर अपनी आवाज बुलंद करनी चाहिए !


topic of the week



latest from jagran